ईटीवी का दामन छोड़ कातिल जा सकते हैं जी मरूधरा

जयपुर। कभी घाटे में चल रहे न्यूज चैनल ईटीवी राजस्थान को नम्बर वन बनाने वाले जगदीश चन्द्र कातिल का सम्मोहन धीरे-धीरे खत्म होता दिख रहा है। सूत्रों का कहना है कि लम्बे समय से ईटीवी राजस्थान सहित कई स्टेट का कार्य देखने वाले जगदीश चन्द्र कातिल की अब जल्द ही विदाई होने वाली है। सूत्रों का कहना है कि जगदीश चन्द्र कातिल से नेटवर्क 18 के मालिक मुकेश अम्बानी किसी बात को लेकर खासे नाराज हैं। ईटीवी राजस्थान नेटवर्क 18 के अधीन ही है। मुकेश अम्बानी ने नेटवर्क 18 के सीईओ के जरिए अपनी नाराजगी जगदीश चन्द्र कातिल तक पहुंचा दी है।

मीटिंग में सीईओ ने दे दिए विदाई के संकेत

सूत्रों का कहना है कि अभी हाल ही में नेटवर्क 18 के सीईओ जयपुर मीटिंग लेने आए थे। उन्होंने कड़े शब्दों में जगदीश चन्द्र कातिल को ईटीवी छोड़ने के संकेत दे दिए हैं। सूत्रों का कहना है कि जगदीश चन्द्र कातिल ने सीईओ से माफी भी मांगी और अपनी गलती सुधारने का एक मौका और मांगा। इस पर सीईओ ने उनको तीन महीने का एक्सटेंशन दे दिया है। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि जगदीश चन्द्र कातिल को दिख गया है कि ईटीवी राजस्थान से उन्हें अब अपना साम्राज्य समेटना पड़ेगा। इसलिए वे अभी से दूसरे न्यूज चैनलों में जाने के समीकरण बिठाने में लग गए हैं।


जी मरूधरा में जाने की चर्चा

सूत्रों का कहना है कि जगदीश चन्द्र कातिल अब जल्द ही जी मरूधरा में जा सकते हैं। उनकी इस बारे में जी ग्रुप के मालिक से बात चल रही है। सैलेरी और अधिकार के मुद्दों पर अभी फाइनल होना बाकी है। इसलिए अभी कुछ समय लग सकता है। लेकिन, सूत्रों का कहना है कि जगदीश चन्द्र कातिल किसी भी समय जी मरूधरा में जा सकते हैं। ऐसी खबर है कि इनके साथ ईटीवी की टीम के कुछ सदस्य भी जी मरूधरा में जा सकते हैं। अब देखने वाली बात यह है कि जगदीश चन्द्र कातिल कब ईटीवी का दामन छोड़ते हैं या फिर इस दौरान नेटवर्क 18 के मालिक मुकेश अम्बानी से उनकी सुलह हो जाती है।