एक्सक्लूसिव... लो इंतजार खत्म...17 मई को माननीय सुप्रीम कोर्ट सुनाएंगे ऐतिहासिक फैसला

जयपुर। मजीठिया लड़ाकों के साथ ही सभी को पहले इस बात का बेसब्री से इंतजार रहता था कि सुप्रीम कोर्ट में कौनसी डेट है और उस डेट को सुनवाई में क्या हुआ। लेकिन, 3 मई को हुई सुनवाई में मीडिया मालिकों की पूरी कारस्तानी पर पानी फेरते हुए माननीय सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई पूरी होने और फैसला सुरक्षित रखने का आदेश दे दिया। तब से अब तक मजीठिया लड़ाकों और अप्रत्यक्षतौर पर उनसे जुड़े साथियों को इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि माननीय सुप्रीम कोर्ट कब फैसला देंगे और उसमें किस तरह मीडिया मालिकों की ऐसी की तैसी करेंगे। तो मजीठिया क्रांतिकारियों के साथ ही सभी साथियों के लिए खुशखबरी है कि माननीय सुप्रीम कोर्ट 17 मई को मजीठिया मामले में अवमानना का फैसला सुनाएंगे। सुनवाई के करीब 15 दिन बाद माननीय सुप्रीम कोर्ट फैसले में मजीठिया मामले में ऐतिहासिक फैसला सुनाकर मीडिया मालिकों को उनकी असली औकात दिखा देगा।

2013 में भी 15 दिन में दिया था फैसला

मजीठिया बेज बोर्ड के खिलाफ जब मीडिया मालिक सुप्रीम कोर्ट गए थे, तब माननीय सुप्रीम कोर्ट ने कई सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा था और करीब 15 दिन बाद अपना फैसला सुना दिया था। इस बार भी माननीय सुप्रीम कोर्ट करीब 15 दिन में ही अपना फैसला सुनाने को तैयार है।

विश्वसनीय सूत्रों के हवाले से...

माननीय सुप्रीम कोर्ट की ओर से 17 मई को फैसला सुनाने की खबर मीडिया होल्स को विश्वसनीय सूत्रों से मिली है। ज्यादातर लोगों को इसका पता नहीं है। हालांकि, मीडिया
होल्स ने अपने स्तर पर इसकी पुष्टि की तो कई सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि की तो कई ने कहा कि उन्हें इस तरह की किसी खबर के बारे में पता नहीं है।